Fateh Movie Teaser Out सोनू सुद कर रहे इस मूवी में हिरो का काम।ट्रिजर को देख जनता हुए आशचर्य

Fateh Movie Teaser out Now : फतेह मूवी की  ट्रिजर को आज रिलिज कर दिया गया है । साउथ मूवी में विलन का रोल करने वाले अभिनेता सोनू सूद अबकी बार इस मूवी में मुख्य किरदार में नजर आएंगे अर्थात इस मूवी में सोनू सूद villian का किरदार नहीं बल्कि हिरो के किरदार में नजर आने वाले है

जहाँ Audience सोनू सूद का विलेन का रोल को देखा वहीं अब वे इस मूवी में सोनू सूद को हिरो के किरदार को भी देखेंगे । जो कि सिनेमा प्रेमी अथवा सोनू सूद के फैंन के लिए दिलचस्प होने वाली है , बात करते है इस मूवी की ट्रिजर को कहां से देख सकते है और फतेह मूवी को कब रिलिज किया जाएगा इन सभी तथ्यों को आगे इस मनोरंजन लेख के माध्यम से जानेंगे।

💡Table of Contents

फतेह मूवी ट्रिजर के बारे में


फतेह मूवी के ट्रिजर को Zee Studios के official youtube channel पर रिलिज़ किया गया है। इस मूवी के मुख्य किरदार में Sonu Sood नजर आएंगे साथ ही मूवी के छोटे से झलक से यह स्पष्ट होता है कि सोनू सूद इस मूवी में देशभक्त कॉप या रॉ एजेंट के रूप में अपने अदा को इस मूवी में बिखरने वाले है ।
और फतेह मूवी को Sonu Sood ही डायरेक्ट करेंगे ।


फतेह मूवी कॉस्ट


Sonu Sood द्वारा डायरेक्ट मूवी फतेह में Sonu Sood , Jacquieline Farnedaz , Shiv Jyoti Rajput मुख्य किरदार में होने वाले है।

फतेह मूवी रिलिज डेट 


फतेह मूवी के फिल्म निर्माताओ द्वारा अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि मूवी को कब रिलिज किया जाएगा । जैसे ही इस मूवी के बारे में कुछ भी अफडेट हमें पता चलता है इस वेबसाइट के माध्यम से आपको सूचना पहुंचा दी जाएंगी बस इसके लिए हमारे वेबसाईट से जुड़े रहे ।

फतेह मूवी के आवलोकन


Movie Name Fateh 2024
CastSonu Sood,Jacquieline Farnedaz , Shiv Jyoti
Release DateComing Soon!
ProducerZee Studios & Sonali Sood
Director Sonu Sood

इन्हें भी पढें: 



Bablu Saw

नमस्कार दोस्तों स्वागत हमारे वेबसाइट Bharateey Samachar में।मेरा नाम बबलू साव है जो इस वेबसाइट का Founder हुं ।साथ ही मैं B.A का छात्र भी हुं ।इस वेबसाइट को बनाने का एक ही उद्देश्य है कि मुझे लेख लिखना पंसद है ।भारतीय समाचार के इस वेबसाइट में शिक्षा,मनोरंजन,रोजगार,बिजनेस,फाइनेंस,हेल्थ,ऑटो और राजनीतिक से संबंधित पोस्ट लिखता हुं।facebooktwitterwhatsapp

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म