Parbhas Upcoming Movie in 2024-25:प्रभास कि आने वाली अगली कौन कौन सी मूवी है जानें कब रीलीज होगा सालार पार्ट 2

Parbhas Upcoming Movie 2024-25
💡Table of Contents

जैसा का पिछले पोस्ट में यश कि Upcoming Movie में जाना ,वैसे आज के इस पोस्ट में हम Prabhas कि आगामी मूवी यानी Upcoming Movies के बारे में जानेंगे ,हालि में हुई प्रभास कि रीलिज मूवी सलार सिनेमा बाँक्स ऑफिस में बेहतर साबित हुआ ,ओर पहले ही दिन से मूवी ने अच्छी कमाई करी।

तब से लोगों के अंदर ये उत्साह देख जा रहा है कि प्रभास कि अगली मूवी कौन कौन सी होने वाली है।हालांकि इससे पहले भी प्रभास कि मूवी आदिपुरूष रीलिज हुई थी लेकिन मूवी हिट साबित नहीं हुई पर जैसे ही सालार को जनता के सामने प्रस्तुत किया गया जो कि हिट साबित हुई।

इसलिए हमारे आगामी मूवी के सूची में सालार पार्ट 2 को शामिल किया गया है साथ ही प्रभास कि अन्य ओर जितने भी Upcoming Movies है उन्हें भी सुची में रखा गया है जिससे अंतगर्त प्रभास कि सभी Upcoming Movies के बारे जानेंगे।

Prabhas Upcoming Movie In 2024-2025


प्रभास जिसनें सालार जैसी ब्लाँकबास्टर मूवी दिया है साथ ही इससे पहले भी इन्होंने बाहुबली मूवी को दोनों पार्ट को हिट बनाया है।ऐसे ही प्रभास कि आगामी होने वाली हिट मूवी कि जानकारी लेकर आपके सामने प्रस्तुत किया है जहां हम Prabhas Upcoming Movies List को जानेंगे।

1.Kalki 2898AD(कलकी 2898ए.डी)


प्रभास कि आगामी मूवी कलकी 2898AD जो कि Sci-Fi ,Action-Thriller मूवी है ।जिसका teaser पहले ही इस फिल्म के मकर्सो के द्वारा रीलिज कर दिया गया है जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि प्रभास कि अपकमिंग मूवी Kalki 2898AD होने वाली है ।

बात करें इस मूवी के कास्टिंग कि तो मूवी में प्रभास मुख्य किरदार में अदा निभाएंगे साथ ही अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण,कमल हसन, दिशा पटानी जैसे अन्य ओर कलाकार इस मूवी में नजर आएंगे।

Kalki 2898AD Release Date (कल्की २८९८ रिलीज डेट)


बात करते हैं इस मूवी कि रिलीज डेट कि।तो इस मूवी को इस साल यानी साल 2024 को रिलीज किया जाएगा ,9 मई 2024 को वल्डवाइड सिनेमाघरों में रीलीज किया जाएगा ।

2.Raja Saab Movie(राजासाहब)


Maruthi द्वारा डायरेक्ट और लेख मूवी Rajasaab जिसमें प्रभास मूख्य किरदार में नजर आएंगे।बता दु कि RajaSaab Announcement Poster रिलिज कर दिया गया है ।पर इसके अन्य जानकारी यानी इस मूवी में कौन कौन से सहायक किरदार होंगे या अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है ।

ओर तो ओर अभी तक इस मूवी के फिल्म निर्माणत़ाओ द्वारा रीलिज डेट भी स्पष्ट नहीं किया गया है।

3.Spirit 


Sandeep Vanga द्वारा डायरेक्ट मूवी Spirit होने वाली है ।जिसनें इससे पहले Arjun Reddy तेलगू फिल्म को डायरेक्ट किया है साथ ही ही हालि में रिलीज बालीवुड एनिमल मूवी को भी अपने निर्देश दिए हैं।
प्रभास कि मूवी Spirit में अन्य ओर कौन कौन से सहायक एक्टर है ये अभी तक Film Makers के द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है।
 

Spirit Movie Release Date 


इस मूवी में प्रभास मुख्य किरदार में अदा निभाएंगे । बात करते हैं इस मूवी कि रिलीज तारीख को लेकर कोई भी अपडेट नहीं है पर इस मूवी को कब रीलिज किया जाएगा या जानकारी अभी तक स्पष्ट किया नहीं गया है।सुत्रो से पता चला है कि इस मूवी को साल 2024-25 में रिलिज किया जा सकता है।

4.Ravanam(रावनम)

रावनम मूवी जो कि प्रसंश निल द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा ,जिसने केजीएफ ओर सालार जैसी ब्लाँकबास्टर मूवी हमारे सामने प्रस्तुत किया ।जी हां रावणम मूवी जिसमें मुख्य अदाकारा में प्रभास ,को केजीएफ के डायरेक्टर द्वारा ही निर्मित किया जाएगा ।

इस मूवी में प्रभास रामायण के रावण का नेगेटिविटी रोल करेंगे ,ओर शायद यह मूवी सिर्फ रावण के किरदार पर बनाई जाएगी।बात रही इस मूवी कि रीलीज डेट ओर इस मूवी कि अन्य ओर सहायक कास्टिंग कि तो अभी तक रावणम मूवी के मूवी निर्माणओ द्वारा कोई भी स्पष्ट 
Annocement नहीं किया गया है।

5.Salaar Part 2:ShorYanga Parvam



जैसा कि सालार पार्ट 1 को साल 2023 के दिसंबर में रीलिज किया गया था जो कि मूवी हिट साबित हुई ।इस मूवी के डायरेक्टर Parsanth Neel ने ये पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि इस मूवी के कुछ अन्य पार्ट भी है ,ओर इसी कारण से हमें सालार का सिर्फ introduction पार्ट देखने को मिला ।

प्रभास कि मूवी सालार द सीज फायर लोगों को बहुत पंसद आई ओर पहले दिन से मूवी ने बेहतर कलेक्शन करें।बात करते है सालार के पार्ट 2 यानी सालार  सौर्ययंगा परवाम जिसमें प्रभास होंगे जिस मूवी की पहचान कि जरूरत नहीं है ।चलिये इस मूवी के रीलिज डेड को जानते है.

Salaar Part 2:Shoryanga Parvam Release Date

बात करते है इस मूवी यानी सालार पार्ट 2 कि रिलिथ डेट कि तो इस मूवी को लेकर मूवी के निर्माताओं द्वारा कोई भी ऑफिसल डेट निकल कर नहीं आया है ।फिर भी ये अनुसान लगाया गया है कि इस मूवी को साल 2024 ,मार्च में रिलिज किया जा सकता है ।यह फिर हमें इस मूवी को साल 2025 के मध्य में देखने को मिल सकता है।

6.Kannappa



प्रभास कि ये मूवी जो कि एक धार्मिक मूवी होने वाली है जिसमें प्रभास भगवान शिव का भक्ति करते हुए नजर आएंगे, साथ ही एक क्षत्रिय का किरदार निभाएंगे। इस मूवी को लेकर कुछ जानकारियां को स्पष्ट कर दिया है कि इस मूवी में कौन कौन से एक्टर नजर आएंगे , मूवी को कौन डायरेक्ट कर रहा है।

Kannappa Cast 

Kannappa Movie के मुख्य किरदार में प्रभास ओर नयनतारा नजर आएंगे ।साथ ही कंगना रनौत ,मोहनलाल,ब्राह्ममनंदम ,मधू इत्यादि अभिनेत्रंए इस मूवी में नजर आएंगे।

Kannappa Release Date 

बात करते है इस मूवी कि रीलीज डेट कि तो इस मुवी के रिलिज को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आया है।ओर Kannappa के मूवी निर्माताओ ने अभी तक इसकी रीलिज डेट को स्पष्ट नहीं किया है।


Parbhas Upcoming Movie List


Movie NameCastRelease
Kalki 2898ADParbhas,Deepika Podukon,Amitabh Bachan,Kamal Hasan9 May 2024
RajaSaabParbhasComing Soon
SpiritParbhasComing Soon
RavanamParbhasComing Soon
Salaar Part2Parbhas,Suriti Hasan,PritviSukumar,ReddyMarch 2024
KannappaParbhas,Nayantara,Mohanlal,KangnaRanotComing Soon

Bablu Saw

नमस्कार दोस्तों स्वागत हमारे वेबसाइट Bharateey Samachar में।मेरा नाम बबलू साव है जो इस वेबसाइट का Founder हुं ।साथ ही मैं B.A का छात्र भी हुं ।इस वेबसाइट को बनाने का एक ही उद्देश्य है कि मुझे लेख लिखना पंसद है ।भारतीय समाचार के इस वेबसाइट में शिक्षा,मनोरंजन,रोजगार,बिजनेस,फाइनेंस,हेल्थ,ऑटो और राजनीतिक से संबंधित पोस्ट लिखता हुं।facebooktwitterwhatsapp

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म