Yash Upcoming Movies in 2024-24:यश कि आने वाली ये है अगली मूवी ।जानें कब आएगी केजीएफ 3

Yash Upcoming Movies in 2024-25
पिछले पोस्ट में हमने साल 2024 कि अपकमिंग मूवी के बारे में जाना जो कि इस साल ही प्रदे पर रीलिज किया जाएगा है।पर आज के इस पोस्ट में हम राँकिंग स्टार यश के अगले आने वाली आगामी मूवी के बारे में जानेंगे ।

साउथ इंडस्ट्री का वह दिन सबसे महत्वपूर्ण दिन साबित हुआ जिस दिन केजीएफ चैप्टर पार्ट 1 को सिनेमा के पर्दे पर उतारा गया उस दिन से साउथ इंडस्ट्री में बहुत प्रगति हुई ,और साउथ मूवी के प्रति लोगों कि अलग ही उत्सुकता बढी।केजीएफ के पहले भी बाहुबली जैसी मूवी जो कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री कि अलग पहचान साबित हुई।
💡Table of Contents

Yash Upcoming Movie in 2024-25(यश कि आगामी मुवी 2024-25)


ओर केजीएफ 2 मूवी के हिट साबित होने के बाद ,Rocking Star Yash जो कि इस मूवी में Rocky के किरदार थे कि अलग ही उन्नति हुई।ओर लोगों को यश कि अगली मूवी का कभी इतंजार है तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमारा यह वेबसाइट Rocking Star Yash Upcoming Movies के बारे में अफडेट लेकर आएं है।जहाँ हम यश कि आगामी आने वाली मूवी के बारे में जानेंगे। 


1.KGF Chapter 3(केजीएफ चैप्टर 3)

केजीएफ चैप्टर 1 हिट साबित होने के बाद इस मूवी के अगले पार्ट देखने के लिए लोगों में अलग उत्सुकता देखने को मिली ,ओर इसी कारण से केजीएफ चैप्टर 2 भी ब्लाँकबास्टर साबित हुई ,मूवी ने box office में अच्छी कलेक्शन कि।कहा जा रहा था कि केजीएफ चैप्टर 2 मूवी का समापन है पर केजीएफ चैप्टर 2 के पोस्ट क्रेडिट दृश्य में इस मूवी के फिल्म निर्माताओ ने केजीएफ चैप्टर 3 का जिक्र कर लोगों में एक उत्सुकता छोड गए।

Movie Name Kgf Chapter 3
Starring Rocking Star Yash,Srinidhi,Ravena Tondan, Parkash Raj
Director Parsanth Neel
Story Parantha Neel
Release Date Coming Soon

Kgf Chapter 3 Release Date(केजीएफ चैप्टर 3 रीलिज डेट)


तो इससे यह स्पष्ट कर दिया है कि Rocking Star Yash का अगली फिल्मों कि सूची में केजीएफ चैप्टर 3 भी शामिल है ।हालांकि इसके रिलीज और कास्टिंग कोई भी यूक्ति नहीं है ।हालांकि इस फिल्म में यश ,रवीना टंडन ,सुनीधी का किरदार तो निश्चित है।

2.Toxic (टाँकसिक)


कुछ दिनों पहले ही Toxic Movie का एक झलक इसके ट्रीजर देखने को मिला था ।ओर इस मूवी में भी Yash मुख्य किरदार में नजर आएंगे ।हालांकि इनके सहायक एक्टरो के बारे में अभी तक नहीं पता चला है।हालांकि इस मूवी को लेख और डायरेक्ट Geetu Mohandas द्वारा किया जाना है ।
Toxic Movie का motion poster teaser पहले ही रीलिज कर दिया गया था ।जिसे KVN Productions के ऑफिसल यूट्यूब चैनल पर प्रस्तुत किया गया है ।

Movie Name Toxic
Starring Rocking Star Yash
Director Geethu Mohandas
Story Geethu Mohandas
Release Date 10 April 2025

Toxic Release Date (टाँकसिक रीलीज डेट)

बात करते है Toxic Movie कि रिलिज डेट कि तो इस मूवी के फिल्म मकर्स ने ट्रीजर प्रस्तुती में स्पष्ट कर दिया है कि मूवी को 2024 में न रीलिज कर साल 2025 ,10 अप्रैल में रिलीज किया जाना है।

3.Ramayana Part 1 (रामायण पार्ट 1)

2024 -25 कि आगामी मूवी रामायण पार्ट 1 होने वाली है जिसमें मुख्य किरदार रणबीर कपूर ,साई पल्लवी ,अल्लू अरविंद ,यश,रीतिक रोशन इत्यादि  करेंगे।बता दूं कि इस मूवी में Rocking Star Yash एक नेगेटिव रोल प्ले करेंगे ,यानी इस मूवी में यश रावण का किरदार अदा करेंगे ।ओर यह मूवी भी यश कि आगामी मूवी होने वाली है ।ओर तो ओर यह भी बता दूं कि रामायण पार्ट 1 के बाद इसके अन्य पार्ट भी रीलीज किया जाएगा।

Movie Name Ramayana Part 1
Starring Rocking Star Yash,Ranbir Kapoor,Sai Pallavi,Allu Arvind ,Hritik Roshan
Director Nitish Tiwari
Story Ravi Udyawar
Release Date Coming Soon

हालांकि रामायण मूवी के रीलीज डेट के बारे में कोई भी अपेडट नहीं है ।


4.Googly 2 (गुगली 2)

Googly मूवी जिसनें यश को साउथ इंडस्ट्री में पहचान दिलाया ।उसी का दूसरा सिक्वल गुग्गुली 2 मूवी Rocking Star Yash कि आगामी मूवी होने वाली है ।बता  दूं कि इस मूवी के मुख्य किरदार में यश ,क्रिती खारबांदा नजर आ सकते है ।
गुग्गुली मूवी के डायरेक्टर पवन वाडेयार  द्वारा ही इस मूवी यानी गुग्गुली 2 को डायरेक्ट किया जाएगा ।

Movie Name Googly 2
Starring Yash,Kriti Kharbanda,Manonit Shil,Abisek
Director Pawan Wadeyar
Story Unknown
Release Date To be Confirmd

Googly 2 Release Date (गुग्गुली 2 रीलीज डेड)


हालांकि मूवी कि कुछ भी ऑफिसल अफडेट नहीं है।
इसलिए यह बता पाना मुश्किल है कि यह मूवी कब रीलिज किया जाएगा।हालांकि सुत्रो से पता चल रहा था कि मूवी को 19 जनवरी 2024 में रीलिज किया जा सकता है पर अभी तक इस मुवी के निर्माताओं द्वारा कोई भी अफडेट नहीं है ,इसलिए हो सकता है मूवी को अभी रिलिज नहीं जा सकता है।

मनोरंजन से जुड़े अन्य पोस्ट को पढे:


Bablu Saw

नमस्कार दोस्तों स्वागत हमारे वेबसाइट Bharateey Samachar में।मेरा नाम बबलू साव है जो इस वेबसाइट का Founder हुं ।साथ ही मैं B.A का छात्र भी हुं ।इस वेबसाइट को बनाने का एक ही उद्देश्य है कि मुझे लेख लिखना पंसद है ।भारतीय समाचार के इस वेबसाइट में शिक्षा,मनोरंजन,रोजगार,बिजनेस,फाइनेंस,हेल्थ,ऑटो और राजनीतिक से संबंधित पोस्ट लिखता हुं।facebooktwitterwhatsapp

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म