Top Upcoming Movie 2024 In India:साल 2024 में रिलिज होने वाले साउथ कि ये मूवी ।जाने अपकमिंग मूवी कि सूची

______Top Upcoming Movie in 2024

नमस्कार दोस्तों स्वागत करता हुं इस मनोरंजन के इस पोस्ट में जहां हम आगामी मूवी के बारे में जानेंगे ।साथ ही आगामी मूवी कि सूची को भी जानेंगे कि साल 2024 में कौन कौन सी Blockbustar Upcoming Movie होने वाली है।जैसा कि साल 2023 कि मूवी सलार ,डंकी हिट साबित हुई ,वैसे ही 2024 के इस आगामी मूवी के सूची में बहुत सी ब्लॉकबास्टर बहुत होने वाली है ।

इस आगामी मूवी कि सूची में साउथ और बाँलीवुड  मूवी को शामलित किया गया है ।अथवा इसमें कई मूवी के सिक्वल को भी जोड़ा गया है जैसे पूष्पा द राइज ।हम यहाँ पर 7 Upcoming Movie के बारे में जानेंगे जिसमें एक एक से बेहतर मूवी शामिल है।

💡Table of Contents

Singham Again 


इस मूवी के बहुत से सिक्वल जैसे सिघंम ,सिघंम 2, इत्यादि हमें पहले पिछले सालों में देखने को मिला है ।पर साल 2024 में भी इसके नए सिक्वल के साथ सिघंम अगेन को रिलिज किया जाएगा ।सिघंम मूवी के मुख्य किरदार में  अजय देवगन ,करीना कपूर ,अक्षय कुमार ,दीपिका पाडुकोण जैसे अन्य अभिनेताओं नजर आएंगे यानी हमें मूवी सूर्यवंशी के सभी अभिनताएं इस मूवी में देखने को मिलेगा ।


Singham Movie Release Date 


बात करते है सिघंम अगेन मूवी के रिलिज डेट कि तो इस मूवी साल 2024 में 15 अगस्त यानि स्वंतत्रता के अवसर पर रिलीज किया जाएगा ।बता दूं कि अजय देवगन और अक्षय कुमार का एक्शन मूवी सिघंम आगेन होने वाला है ।



Stree 2

 

बता दें कि horror-thriler से भरी स्त्री मूवी के न्यू पार्ट यानी स्त्री 2 को भी इस साल रिलीज किया जाएगा।जहाँ हमें स्त्री मूवी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर का बेहतरीन आदाकारी से लोगों का दिल जाता है साथ ही मुवी ने बजट के अनुसार अच्छी कमाई करी ।इस बात को ध्यान में रखते हुए स्त्री मूवी के फिल्म मकर्स ने इस मूवी के न्यु सिक्वल Stree 2 को निर्माण करने का फैसला लिया।

Stree 2 Movie  Cast 


इस मूवी में हमें राजकुमार राव,श्रद्धा कपूर,जैसे अन्य एक्टर जो कि स्त्री में काम कर चूके है वही एक्टर स्त्री मूवी के इस न्यू सिक्वल स्त्री 2 में भी नजर आएंगे ,ओर तो ओर सुत्रो से पता चला है कि Stree 2 Movie में वरूण ध्वन  भी कैमयो करेंगे।

Stree 2 Movie Release Date 


स्त्री पार्ट 2 मूवी की रिलिज डेट को लेकर फिल्म मकर्स Maddock Studios ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मूवी को 30 अगस्त 2024 को रीलिज किया जाएगा। 


Puspa 2 The Rule 


पुष्पा द राइज मूवी को साल 2021 में रिलिज किया गया था।
मूवी ने बाँक्स ऑफिस में आते ही धमाल मचा दिया था पहले ही दिन से मूवी ने अच्छी कमाई करी थी।जैसा कि पूष्पा मूवी के फिल्म निर्माताओं ने यह स्पष्ट कर दिया था कि पूष्पा मुवी को दो पार्ट में रिलिज किया जाना है ।जिसका पहला पार्ट साल 2021 में रीलिज किया गया था ,ओर इसी मुवी का दूसरा पार्ट puspa 2 the rise ,तीन साल इंतजार के बाद 2024 में रिलिज किया जाएगा।

अल्लु अर्जुन कि आगामी मूवी पुष्पा द रूल को upcoming movie 2024 list में शामिल किया गया है।बता दूं कि पुष्पा मूवी के मुख्य किरदार में अल्लू अर्जुन ओर रशमिका मंदना नजर आएंगे।

Puspa 2 Movie Release Date

पुष्पा मूवी के फिल्म निर्माताओ ने इस मूवी को साल 2024 में रिलिज करने का फैसला लिया है ।पुष्पा पार्ट 2 को लेकर हमें 3 साल के इतंजार के बाद 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा यानी singham again ओर puspa 2 साथ ही रिलिज होगें।

Fighter(Spirits of Fighter)


जहाँ साउथ के बहुत से आगामी मूवी है वहीं बाँलीवुड से भी आगामी मुवी  के सुची में अपना जगह बनाएं हुए है ।आगामी बाँलीवुड मुवी फाइटर जिसका छोटा सा झलक हमें इसके ट्रिजर देखने को मिला था ।जिससे यह प्रतीत होता है कि यह मूवी देश भक्ति पर आधारित होने वाली है जहाँ रितिक रोशन एक फाइटर विमान का पाइलेट वाले लुक पर नजर आएंगे।Fighter Movie जो कि साल 2024 का पहली देशभक्ति वाली फिल्म होने वाली है ।

Fighter Movie Cast


सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट मूवी फाइटर  मूवी जिसमें Hritik Roshan और Deepika Padukon  मुख्य किरदार में नजर आएंगे ।साथ ही इस मूवी में अनिल कपुर ,करण सिंग और अक्षय ऑबराय भी अदा करते हुए दिखेंगे ।

Fighter Movie Overview

Movie Spirits of Fighter
Starring Hritik Roshan,Deepika Padukone,Anil Kapoor,Karan Singh Grover
Director Siddharath Anand
Producer Mamta Anand ,Roman Chibb,
Release 25Jan 2024
Music Vishal & Shekhar

Fighter Movie Release Date 


Fighter Movie के फिल्म मेकर्स ने इस मूवी को साल 25 जनवरी 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज किया जाना है । इस मूवी को वल्डवाइड स्क्रीनिंग 25 जनवरी 2024 किया जाना है।


Kalki 2898 AD

जैसा कि प्रभास कि मूवी सालार ब्लाँकबास्टर शामिल हुई ।तो इसी के स्टारकास्ट आगामी मूवी Kalki 2898AD जो कि साल 2024 कि upcoming movie है।नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट मूवी Kalki जिसके मुख्य लीड में प्रभास ,अमिताभ बच्चन,दीपिका पाडुकोण ओर दिशा पटानी जैसे अभिनताए ओर अभिनेत्रियाँ इसमें काम करेंगे।

Kalki 2898 AD


Sci-Fi से भरी यह मूवी Kalki 2898AD जो कि आपको Marvel Universe कि मूवी जैसा भावना देगा ।जिसका रिलिज डेट सूत्रो से निकलकर आया है कि इस मूवी को 12 जनवरी 2024  में रिलीज किया जाना है।


Devara: Part 1


तमिल और तेलुगु भाषाओं कि आगामी मूवी देवरा है जिसमें साउथ एक्टर Jr Ntr ,बाँलीवुड एक्ट्रैस जन्हवी कपुर ,सेफ अलि खान और प्रकाश राज मुख्य भुमिका में है ।ओर तो ओर Devera :Part 1  का ही जिक्र यह स्पष्ट करता है कि इस मूवी के अन्य ओर पार्ट भी देखने को मिल सकते है ।

बात करते है इस मूवी कि रिलिज डेट कि तो इस मूवी को वर्ल्डवाइड स्क्रीनिंग मूवी मेकर्स ने साफ कर दिया है कि इस  मूवी को 5 अप्रैल 2024 को रिलिज किया जाएगा।


Kantara:Chapter 1


Rishab Shetty द्वारा स्टारकास्ट मूवी कंतारा का शुरुआती पार्ट को बहुत पहले ही हमें देखने को मिला था ।जैसा कि पहले ही फिल्म निर्माताओं ने यह बताया था इस मूवी के अन्य ओर पार्ट को भी प्रस्तुत करेंगे ।जिसके अनुसार कंतारा 1 का ट्रैलर रिलिज कर दिया गया है साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि इस मूवी को साल 2024 के आगामी मूवी के तहत सिनेमा घरो में प्रस्तुत किया जाएगा।

Kantara 1 जो कन्नड़ भाषा कि एक्शन थ्रिलर मूवी है 
जो कि कई भाषाओं में रूपांतरण करके  रिलिज किया जाएगा जो कि एक आगामी मूवी है ।

Kantara 2 Release Date 


कन्नड़ कि बेहतरीन मूवी कंतारा चैप्टर 1 को लेकर फिल्म निर्माताओं ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस मूवी को साल 2024 में ही रिलिज करेंगे ।पर निश्चित रिलिज तारीख को अभी स्पष्ट नहीं किया गया है।



Bablu Saw

नमस्कार दोस्तों स्वागत हमारे वेबसाइट Bharateey Samachar में।मेरा नाम बबलू साव है जो इस वेबसाइट का Founder हुं ।साथ ही मैं B.A का छात्र भी हुं ।इस वेबसाइट को बनाने का एक ही उद्देश्य है कि मुझे लेख लिखना पंसद है ।भारतीय समाचार के इस वेबसाइट में शिक्षा,मनोरंजन,रोजगार,बिजनेस,फाइनेंस,हेल्थ,ऑटो और राजनीतिक से संबंधित पोस्ट लिखता हुं।facebooktwitterwhatsapp

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म