Devera Part 1 Movie Teaser Out Now|जूनियर एनटीआर का लुक देख हो जाएंगे दंग ।यहाँ देखे

Devera:Part 1 Movie Teaser Out Now:

जैसा कि हमने पिछले पोस्ट Top Upcoming Movies के बारे में जाना है जिसमें देवरा पार्ट 1 मूवी को भी upcoming movie list में शामिल किया किया था।लेकिन आज देवरा मूवी से जुड़े न्यू अफडेट निकलकर आया है ।

तमिल और तेलुगू भाषाओं कि मूवी देवरा जिसका teaser निकल कर आ गया है ,जिसे आज YuvaSudha Arts के यूट्यूब चैनल पर प्रस्तुत किया गया है ।बता दें कि देवरा पार्ट 1 में Jr Ntr मुख्य लीड रोल में नजर आएंगे ।ओर Jr Ntr यह आगामी मूवी को इस साल 2024 ही हमारे सिनेमाघरों में कई भाषाओं के साथ रिलिज किया जाएगा।
💡Table of Contents

Devera Part 1 Movie Teaser Out Now(देवरा मूवी का ट्रीजर हुआ आउट)



Koratala Siva द्वारा डायरेक्ट मूवी देवरा पार्ट 1 जिसका ट्रिजर निकल कर हमारे समक्ष आ गया है ।जहाँ हमें इसके ट्रीजर में Jr Ntr मुख्य भूमिका है ,साथ ही अन्य किरदार भी जो इस मूवी में नजर आएंगे।बात करते है इस मूवी कि teaser out कि तो इस मूवी के ट्रीजर से पता चलता है कि यह फिल्म समुद्र से जुड़ी होने वाली है ,जैसा कि ट्रीजर में स्पष्ट नजर आता है ।

देवरा मूवी का ट्रीजर Yuvasudha arts के  ऑफिसल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया ।लेकिन हिंदी दर्शकों के लिए हिंदी ट्रीजर को T-series के यूट्यूब चैनल पर रिलिज किया गया है ।तो आप इसके ट्रीजर को यूट्यूब पर जाकर देख सकते है।अन्यथा हमारे वेबसाइट Devera Movie का ट्रीजर नीचें उपलब्ध कर दिए है।

About Devera Part 1 Movie(अबाउट देवरा मूवी) 

इस मूवी को Koratala Siva द्वारा डायरेक्ट किया गया है ।
350 करोड़ कि बजट वाली मूवी देवरा ,जिसमें जुनियर एनटीआर ,जन्हवी कपूर  मुख्य भुमिका में है।साथ ही अन्य किरदार जैसे सेफ अली खान ओर प्रकाश राज भी इस फिल्म में नजर आएंगे।


बता करते है इस फिल्म कि वर्ल्डवाइड स्क्रीनिंग कि यानी इस मूवी को कब रीलिज किया जाएगा ।तो इसके लिये आगे वाले पढें।


Devera Part 1 Movie Release Date (देवरा पार्ट 1 रिलिज डेट)

देवरा मूवी के फिल्म मकर्स ने इस मूवी कि रिलिज डेट को स्पष्ट कर दिया है कि इस मूवी को कई भाषाओं के साथ वल्डवाइड स्क्रीनिंग 5 मार्च 2024 को करेंगे।


Bablu Saw

नमस्कार दोस्तों स्वागत हमारे वेबसाइट Bharateey Samachar में।मेरा नाम बबलू साव है जो इस वेबसाइट का Founder हुं ।साथ ही मैं B.A का छात्र भी हुं ।इस वेबसाइट को बनाने का एक ही उद्देश्य है कि मुझे लेख लिखना पंसद है ।भारतीय समाचार के इस वेबसाइट में शिक्षा,मनोरंजन,रोजगार,बिजनेस,फाइनेंस,हेल्थ,ऑटो और राजनीतिक से संबंधित पोस्ट लिखता हुं।facebooktwitterwhatsapp

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म